Bing Holi Image Creator : बिंग होली इमेज क्रिएटर से बनाएं चुटकियों में Holi 3d इमेज

Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now

Bing Holi Image Creator : हेलो दोस्तों स्वागत है। आपका हमारे ब्लॉग पर। अगर आप भी होली के लिए Bing Ai image बनाना चाहते हैं तो आप बिल्कुल ही सही जगह पर आए हैं। क्योंकि इस आर्टिकल में हम आपको होली पर Bing Holi 3d Image बनाने के बारे में बताने वाले हैं।

आपको तो पता ही होगा कि Holi आने वाली है। और आप सभी होली पर होली की इमेज भी social media लगाते होंगे लेकिन हम आपको इस आर्टिकल में ऐसा तरीका बताने वाले हैं। जिससे कि होली के लिए एक 3D इमेज क्रिएट कर सकेंगे जिसमें आपका Name भी साथ में आएगा और आप चाहे तो इसमें अपना face भी लगा सकते हैं।

Bing holi image creator online

आज के इस टेक्नोलॉजी के युग में 3D Ai image बनाना बहुत ही आसान हो गया है। आपने भी कभी ना कभी इंस्टाग्राम ,YouTube फेसबुक पर 3D इमेज तो देखी ही होगी। आप भी सोचते होंगे कि इस प्रकार की 3D इमेज कैसे बनाई जाती है तो हम आपको बता देंगे कि इस प्रकार की 3D एआई इमेज Bing image Creator द्वारा बनाई जाती है।

बींग इमेज क्रिएटर माइक्रोसॉफ्ट का ही एक टूल है। जिसके जरिए आप अपने खुद के लिए 3D इमेज बना सकते हैं।

Read Also… Happy holi Krishna ji bing image editing

Bing द्वारा जनरेट की गई होली की इमेज बहुत ही अच्छी लगती है। आप भी बड़ी ही आसानी से इस प्रकार की 3D Ai इमेज बना सकते हैं। हम आपको इस आर्टिकल में Bing Holi Ai image editing करना सिखाएंगे। होली इमेज बनाने के लिए हम आपको कुछ prompt भी उपलब्ध कराएंगे जिनको आपको सिर्फ कॉपी, पेस्ट करना है।

फिर आप भी अपने लिए होली पर 3D इमेज बना सकते हैं। इस आर्टिकल में हमने आपको पूरा प्रोसेस स्टेप बाय स्टेप बताया है। आप इस स्टेप को फॉलो करें और अपने लिए भी होली के लिए 3D इमेज बनाएं।

Bing Holi image Creator Kya Hai

Bing होली इमेज एक तरह की Ai इमेज है। जो की Bing image Creator की मदद generate की जाती है। आप भी अगर इस प्रकार की इमेज बनाना चाहते हैं। तो हम आपके यहां पर इमेज बनाने के prompt एवं पूरा प्रोसेस बताने वाले हैं। इस प्रकार की इमेज देखने में काफी सुंदर और attractive लगती है.

जिसके कारण सभी यूजर्स को इस प्रकार की इमेज बनना पसंद है। लेकिन वह नहीं जानते हैं कि इस प्रकार की इमेज कैसे बनाई जाती है। वह अगर वह जानते भी है तो उनके पास prompt उपलब्ध नहीं होते हैं।

तो हमने इसी सुविधा के लिए आपके लिए इस आर्टिकल में Happy Holi Bing image Creator prompt भी उपलब्ध करा दिए हैं। जिनकी मदद से आप बड़ी आसानी से खुद की बींग होली इमेज जनरेट कर सकती हैं।

Happy Holi Bing Ai image kese banaye

  • Holi के लिए Bing Ai image बनाने के लिए आपको बींग इमेज क्रिएटर की सहायता लेनी होगी क्योंकि इस समय यह Tool काफी ट्रेडिंग में है।
  • 3D इमेज बनाने के लिए आपको Bing पर चले जाना है। एवं उसके बाद आपको यहां पर join/create का ऑप्शन मिलेगा आपको उस पर क्लिक करना है‌‌।
  • इसके बाद अपने माइक्रोसॉफ्ट अकाउंट से लॉगिन कर लेना है। इसके बाद आपके सामने prompt डालने का ऑप्शन आ जाएगा
  • आपकी सुविधा के लिए हमने यहां पर आपको Prompt कराए हैं। आप उन प्रॉन्प्ट को कॉपी कर ले एवं बींग इमेज क्रेडिट में पेस्ट कर दे
  • इसके बाद आपको उस prompt में कुछ editing करनी होगी इसमें आपका नाम उसमें एडिटिंग करना होगा।
  • उसके बाद आपको क्रिएट पर क्लिक कर देना है। उसके बाद Bing आपके लिए इमेज जनरेट कर देगा यह बहुत ही अच्छी और हाई क्वालिटी इमेज होती है।
  • आपको इन्हें डाउनलोड कर लेना है। एवं उसके बाद आप इसे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कर सकते हैं।

Read Also… Cricket ipl bing ai image editing

Bing Holi Bing Creator prompt

हैप्पी होली इमेज बनाने के लिए prompt हमने आपको यहां पर उपलब्ध कराए हैं। आप इन प्रॉन्प्ट का उपयोग करके अपने लिए होली पर Bing Ai image इमेज बना सकते हैं। इन प्रॉन्प्ट को आप को कॉपी – पेस्ट करके अपने लिए Bing Holi Image Creator करना है। बाकी हमने आपको जो भी यहां पर स्टेप बताएं हैं उन स्टेप को जरूर फॉलो करें।

Bing holi image creator online
Bing holi image creator online

Make A High resolution Realistic-Image for 22 Year Old Boy-Splashing Colour On Other People’s With Water Toy Gun. he Is wearing White T-shirt And Jeans. Boy Name-writing ” shubham ” On His Tshirt, The boy Locking Very Beautiful and-Handsome, indian, Cute. Fully Bring Holi-Background

Bing Holi Bing Creator prompt
Bing Holi Bing Creator prompt

Make A Higher Quality 4k Picture Of 22 Years Old- Couple Splashing Colours On Other People’s With Water Toy Gun , He is Wearing White Jeans and T-shirt. ” Kavita” Is Written on front Of Girl’s Tshirt, ” Submit” Is Written on The Boy tshirt front. beautiful cute, Indian, Fully Blaring Holi of Background

Conclusion: आशा करता हूं कि हमने आपको यहां पर जो भी जानकारी दी। आप को कुछ ना कुछ नई चीज़ सीखने को मिली होगी और साथ ही आप जिस कारण को लेकर हमारे वेबसाइट पर आए होंगे वह भी आपका पूरा हो गया होगा। इसी प्रकार की अन्य इमेज बनाने के लिए हमारी वेबसाइट पर बने रहे

आपको यह भी बताना है कि हमारा आर्टिकल Bing Holi Image Creator आपको कैसा लगा इसके लिए आप हमें कमेंट करके जरूर बताएं और आपको हमारा आर्टिकल अच्छा लगता है। तो इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर करें।

Leave a Comment

14 अप्रैल अंबेडकर जयंती के लिए ऐसे बनाएं बिंग इमेज इस होली पर बनाये Holi Ai इमेज इस प्रकार से